सांसद डॉ0 उदित राज ने लगाया जनता दरबार



उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद डॉ0 उदित राज ने अपने संसदीय क्षेत्र के निवासियों की विभिन्न समस्याओं को सुनने और मौके पर ही उनका निदान करने हेतु जनता दरबार का आयोजन रोहिणी सेक्टर 20 में किया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

क्षेत्रीय निवासियों ने एक ओर जहां मांगे राम पार्क और किराड़ी जैसे क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था व डेंगू की शिकायतें सांसद के सामने रखी वहीं दूसरी और कंझावला की ढे़हा बस्ती में बिजली कनेक्शन दिलवाने व बुद्ध विहार की कई कॉलोनियों में पानी की समस्या हल करवाने के लिए भी क्षेत्र के निवासियों ने बड़ी संख्या में आकर सांसद डॉ0 उदित राज को धन्यवाद दिया।

सांसद महोदय ने क्षेत्र के निवासियों की विभिन्न समस्याओं पर आश्वासन देते हुए कहा कि वह अतिशीघ्र क्षेत्र की अनेक बस्तियों में पानी सफाई, ट्रांस्पोर्ट व शौचालय बनवाने जैसी कई योजनाओं पर प्राथमिकता से कार्य कर रहे हैं।

डॉ0 उदित राज ने अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि जनसमस्याओं के प्रति उनकी उदासीनता किसी भी हालत में सहन नहीं की जाएगी। सांसद महोदय ने 15 दिन बाद लगने वाले जनता दरबार में उच्च अधिकारियों को भी बुलाने की घोषणा की।

HIGHLIGHTS

Facebook

Tweets

Instagram