डॉ. उदित राज ने रोज़गार मेला एवं अख़बार के कार्यालय का उद्घाटन किया



बाहरी दिल्ली : 3 जून 2017 : उत्तर - पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज ने आज विधानसभा क्षेत्र बवाना में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत रोज़गार मेला का उद्घाटन किया एवं इसके पश्चात नरेला में साप्ताहिक समाचार पत्र जागो इंडिया के कार्यालय का उद्घाटन भी किया ।

इस अवसर पर डॉ. उदित राज ने कहा कि यह बेहद हर्ष का विषय है कि आज कुछ लोगों को रोज़गार का मौक़ा मिलेगा । आज महिलाएँ सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहीं है और शिक्षा से लेकर व्यवसाय सभी में सफलता हासिल कर रही है । प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना की शुरुआत के बाद से लाखों महिलाएँ आत्मनिर्भर हुई हैं और आगे भी इसी गति से प्रगति होती रहेगी । मोदी जी के कार्यकाल को इसी सप्ताह 3 वर्ष पूर्ण हुए है जिसके लिए प्रधानमंत्री जी बधाई के पात्र है और हमारी सरकार भी । जब से भाजपा सरकार में आयी है तब से लेकर अब तक विकास कार्य लगातार प्रगति पर है और पूरी उम्मीद है 2019 में भी हमारी सरकार का परचम लहरायेगा ।

वहीं एक साप्ताहिक समाचार पत्र के उद्घाटन पर बोलते हुए कहा कि समाचार भी हम सबकी बुनियादी ज़रूरत है जिसे कभी भी नकारा नही जा सकता । यदि आज प्रेस इतनी मज़बूत नही होती तो शायद देश किसी और दिशा में ही चल रहा होता ।हमारा क्षेत्र मुख्य शहर से थोड़ा अधिक दूरी पर है ऐसे में समाचार पत्र के माध्यम से आम जनता को काफ़ी सहयोग मिलेगा । कुछ जनसमस्याएँ ऐसी होती है सीधे तौर पर हम तक नही पहुँच पाती है ऐसे में समाचार पत्र बहुत अच्छा काम करता है । पत्रकारिता की महत्ता को कभी भी कम नही आंका जा सकता है । इस अवसर पर उत्तर पश्चिम ज़िलाध्यक्ष नीलदमन खत्री, नव निर्वाचित निगम पार्षद सुनीत चौहान इत्यादि लोग भी शामिल हुए ।

HIGHLIGHTS

Facebook

Tweets

Instagram