डॉ. उदित राज ने बवाना कार्यालय का उद्घाटन किया



बाहरी दिल्ली, 4 अगस्त 2017 : उत्तर पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज और बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधायक विजेंदर गुप्ता ने आज बवाना विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार वेद प्रकाश के कार्यालय का उद्घाटन किया । सांसद डॉ. उदित राज ने क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों पर चलकर क्षेत्र की जनता विकास कर रही है और जो भी व्यक्ति चाहे गरीब हो या अमीर मुझसे किसी काम के लिए मिलने आता है मैं सभी का एक समान सम्मान करता हूँ और जो कार्य हमारे अधिकार क्षेत्र में होता है उसे तुरन्त पत्र या फ़ोन के माध्यम से करता हूँ | मैं काम करते वक़्त यह बिलकुल नहीं पूछता हूँ कि तुम किस पार्टी से हो मेरा केवल एकमात्र उद्देश्य जनता की समस्याओं का निदान करना है |

वही नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल लेंड पूलिंग पालिसी के बारे में जनता में गुमराह कर रहे जबकि दिल्ली सरकार का लैंड पूलिंग पॉलिसी में कोई भी लेनदेन नही है और बीजेपी उम्मीदवार वेदप्रकाश ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी में था लेकिन आम आदमी पार्टी में सिर्फ लोगो को बदनाम किया जाता है और काम कोई भी नही होता इसलिए मैंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया ताकि मैं क्षेत्र का विकास कर सकूँ जो कि आम आदमी पार्टी में संभव नही था । जो की अब बीजेपी में रहकर मैं जानता का विकास कर सकता हूँ । यही जनता का फैसला था जो मैंने स्वीकार किया ।

सांसद डॉ. उदित राज जी ने सभी क्षेत्रीय जनता का आने के लिए धन्यवाद किया और रिबन काट कर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया । इस कार्यक्रम में उत्तर-पश्चिम जिला -अध्यक्ष नीलदमन खत्री, मास्टर आज़ाद, वेदपाल मान और निगम पार्षद ब्रह्म प्रकाश, रिठाला से निगम पार्षद मनीष चौधरी सहित क्षेत्रीय नेता उपस्तिथ रहे । वहीँ हजारो की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता बवाना और आसपास की जनता भी उपस्तिथ रही ।

HIGHLIGHTS

Facebook

Tweets

Instagram