डॉ. उदित राज ने दो ओपन जिमों का उद्घाटन किया



बाहरी दिल्ली, 27 जून 2018, डॉ. उदित राज ने आज बवाना विधानसभा के रोहिणी, सेक्टर 22 में दो ओपन जिमों का उद्घाटन किया । यह दोनों जिम सांसद निधि से लगभग 16 लाख से बनकर तैयार हुए हैं जिसे एमसीडी के द्वारा कार्यन्वित किया गया । बवाना विधानसभा में अभी तक डॉ. उदित राज ने 20 ओपन जिम आवंटित किए हैं जिसमें से 9 जिम लगाए जा चुके हैं और बाक़ी जिम भी शीघ्र ही लग जाएँगे । यह दोनो जिम पूर्व निगम पार्षद मास्टर जयभगवान यादव के द्वारा लिए गए थे और अब वर्तमान समय में इस वार्ड से आनंद सिंह आर्य निगम पार्षद हैं ।

ओपन जिम का उद्घाटन करते हुए डॉ. उदित राज ने कहा कि एक समय था जब बवाना विधानसभा में सिर्फ़ एक या दो जिम ही थे लेकिन पिछले एक वर्षों से यहाँ पर विकास की रफ़्तार कई गुना तेज़ हो गयी है । मौजूदा समय में सबसे ज़्यादा जिम, बेंचेज़, लाइट, सीसीटीवी और अन्य कई विकास कार्यों की सूची में सबसे ऊपर हो गया है । अभी तक पूरे लोकसभा में 100 से अधिक ओपन जिम आवंटित किए जा चुके हैं और आधे से ज़्यादा जिम पार्कों में लगाए जा चुके हैं । सिर्फ़ जिम ही नही मैंने लगभग सभी जनउपयोगी माँगो में जहाँ सांसद निधि सम्भव है, को पूरा किया है । इसके अतिरिक्त बहुत से ऐसे काम भी कराए हैं या प्रगति पर हैं जिसमें बाहर से या निजी कम्पनियों से फ़ंड लेकर काम कराया जा रहा है ।

कार्यक्रम का आयोजन मास्टर जय भगवान यादव और वार्ड 34 से निगम पार्षद आनंद सिंह आर्य ने कराया l ज़िला उत्तर पश्चिम उपाध्यक्ष नरेंद्र सोलंकी, ज़िला बाहरी दिल्ली उपाध्यक्ष वरुण सेनी एवं नरेंद्र सेनी इत्यादि प्रमुख लोग शामिल हुए। उद्घाटन कार्यक्रम सैकड़ों लोगों की गरिमामयी उपस्थिति ने सफल बनाया ।

HIGHLIGHTS

Facebook

Tweets

Instagram